indvsnzwtcfinal

इस महीने क्रिश्चियन वेड ने प्री-सीज़न प्रशिक्षण के लिए बफ़ेलो बिल्स पर हस्ताक्षर किए। यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि जब वह अमेरिकी फुटबॉल में जगह बनाने की कोशिश करता है तो वह कैसे आगे बढ़ता है। तो दोनों खेलों में क्या अंतर होगा?

 
तत्काल अंतरों में से एक प्रत्येक खेलने की स्थिति की विशेषता है। रग्बी के विपरीत, विभिन्न भूमिकाओं के बीच आवश्यकताओं में बहुत अधिक विविधता है। इसके बावजूद सभी रग्बी पदों में अमेरिकी फुटबॉल की तुलना में बहुत अधिक एरोबिक फिटनेस मांग है।
 
क्रिश्चियन वेड रनिंग बैक खेलेंगे। इसका मतलब है कि वह गेंद को किक करना, टैकल करना, ऊंची गेंदों को पकड़ना, गेंद को पास करना या जगह बनाना और डिफेंडरों को खींचना भूल सकता है। इसके बजाय उसका ध्यान इस बात पर है कि वह किस दौड़ती हुई गली से गुजरेगा और कैसे रक्षकों से बच पाएगा।
 
यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वे उसका इस्तेमाल उसी तरह करते हैं जैसे उन्होंने किया थाजारेड हेने , जहां उन्होंने पंट लौटाए और किक रिटर्न के बचाव में विशेष टीमों में खेले। यह उन कई कौशलों का उपयोग करता है जिन्हें उन्होंने रग्बी खेलने के लिए विकसित किया है।
 
शारीरिक रूप से मुख्य मांग अंतर यह है कि रग्बी की तुलना में एरोबिक मांग लगभग कुछ भी नहीं होगी। नाटकों के बीच 35 सेकंड के आराम के साथ और उसके हर 4 में से 1-2 से अधिक के लिए मैदान पर होने की संभावना नहीं है, तो उसे कोई एरोबिक चुनौती नहीं मिलेगी।
 

उसके पास तेज गति के लिए अधिकतम शक्ति, टैकलर्स से बचने की क्षमता और फिर संपर्क स्थिति को संभालने की ताकत होनी चाहिए। वह नियमित रूप से रग्बी की तुलना में बहुत बड़े लोगों का सामना करेगा। संपर्क की स्थिति भी अधिक शारीरिक है क्योंकि हेलमेट लोगों को कम और अधिक बल के साथ टैकल में प्रवेश करने की अनुमति देता है। यदि वह खेल जारी रखता है तो वह शायद अधिक ताकत और मांसपेशियों को जोड़ना चाहेगा।
 
यदि वह अपने करियर में बदलाव के साथ सफल होता है तो उसके पास अपनी शारीरिक कंडीशनिंग विकसित करने का अवसर होगा। रग्बी खिलाड़ी साल में लगभग 9-10 महीने रग्बी खेलते हैं या प्री-सीजन ट्रेनिंग में बिताते हैं। एनएफएल के पास खुद को प्रशिक्षित करने के लिए पांच महीने से अधिक का समय है और वास्तविक प्रतिस्पर्धी सीजन सिर्फ 16 गेम है। यह उच्च स्तरीय कंडीशनिंग को रग्बी से मुक्त पीसने और चोटों से मुक्त होने की अनुमति देता है।
 
मुझे आशा है कि वह इसे संक्रमण में बना लेगा लेकिन मुझे लगता है कि यह उसके लिए बहुत कठिन होगा। पीछे भागने की कुंजी केवल अंतराल को देखना नहीं है बल्कि यह जानना है कि कौन से खुले होंगे और कौन से नहीं। यह सीखना कठिन होगा यदि खेल आपके लिए स्वाभाविक नहीं है। निःसंदेह शारीरिक रूप से वह एक मुट्ठी भर होगा, लेकिन पीछे भागते समय पुरुषों को पीटना शुद्ध गति पर सूक्ष्म चपलता के साथ बहुत कुछ करता है जिससे लोग खुले मैदान में मूर्ख दिखते हैं। के सबसेवेड की खास बातेंपूर्व पर इस पर भरोसा करें।
 
अगर वे उसे पंट रिटर्नर के रूप में इस्तेमाल करते हैं तो उसे अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए। जारेड हेने का सर्वश्रेष्ठ प्रयास इस स्थिति से था। हालांकि, उन्होंने औसतन 3 गज की दूरी पर एक वाहक को वापस दौड़ने से रोक दिया जो कि बहुत खराब है और अपने एकमात्र एनएफएल सीज़न में केवल 1 गेम शुरू किया। अगस्त में प्री-सीज़न शुरू होने के साथ ही समय बताएगा लेकिन कैंप जून में शुरू होते हैं।

*********************************************

समर्थन के लिए, प्रशिक्षण योजना या बस एक प्रश्न पूछने के लिए कृपयामुझसे संपर्क करें.

***************************************************

के लियेरग्बी स्वास्थ्य प्रशिक्षण,रग्बी प्रशिक्षणतथारग्बी फिटनेसबात सुनिश्चित करें कि आपने यहाँ पर न्यूज़लेटर की सदस्यता ली हैरग्बी स्वास्थ्य प्रशिक्षण

***************************************

गति >>

मैदान पर तेज रहें

ताकत >>

पेशी के साथ हावी

शरीर परिवर्तन

लीन एंड रिप्ड